Top News
Next Story
NewsPoint

'58 साल की उम्र में 100 विक्की खा सकते हैं', 26 साल बाद Shah Rukh Khan के ये डांस मूव देख फैंस हुए हैरान

Send Push

शाहरुख खान हिंदी जगत की एक ऐसी शख्सियत हैं, जो न सिर्फ भारत में फैन्स के दिलों पर राज करते हैं, बल्कि पूरी दुनिया में उनके फैन्स उन्हें पसंद करते हैं। बॉलीवुड के बादशाह खान अपने जलवे से नई पीढ़ी के हीरो पर भी भारी पड़ते हैं।

image

ऐसा ही कुछ IIFA 2024 के मंच पर देखने को मिला, जहां शाहरुख खान ने 26 साल बाद एक बार फिर विक्की कौशल के साथ अपना लोकप्रिय गाना 'मेरे मेहबूब' परफॉर्म किया। भले ही दोनों मंझे हुए अभिनेता हैं, लेकिन जैसे ही किंग खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया।

शाह रुख खान का 'मेरे महबूब' गाने पर डांस वीडियो हुआ वायरल
कई सालों के बाद एक बार फिर शाहरुख खान इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA) को होस्ट करते नजर आए. उन्होंने एक सेगमेंट करण जौहर के साथ होस्ट किया, जबकि दूसरा 'छावा' एक्टर विक्की कौशल के साथ होस्ट किया। अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान ने विक्की कौशल के साथ 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' गाने पर परफॉर्म भी किया. यह गाना मूल रूप से किंग खान की फिल्म 'डुप्लीकेट' का है, जिसे विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' में रीक्रिएट किया गया था। IIFA ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान और विक्की कौशल का 'मेरे मेहबूब' गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 26 साल बाद भी शाहरुख खान को इस गाने के सभी स्टेप्स अच्छे से याद हैं और विक्की कौशल उन्हें फॉलो करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किंग खान पर खूब प्यार बरसाया
इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस किंग खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये 58 साल की उम्र में भी 100 विक्की कौशल को पचा सकते हैं, ये हमारे शाहरुख खान हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, '1000 साल में शाहरुख खान का स्टारडम कोई नहीं हिला सकता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विक्की कौशल ने जिस तरह से शाहरुख खान को गले लगाया, वह उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है।' आपको बता दें कि IIFA 2024 में शाहरुख खान को फिल्म 'जवां' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now